डाउन मूवी 2019 सिनोप्सिस हिंदी में

डाउन मूवी 2019 सिनोप्सिस हिंदी में | डाउन 2019 मूवी की व्याख्या

Down (2019) Thriller Mystery explained in Hindi
Down (2019) Thriller Mystery explained in Hindi

गैरी क्रिस्टल द्वारा निर्देशित। अमांडा डोनोहो, पॉल बार्बर, जेम्स ईल्स, जेक टर्नर के साथ। 2 अजनबी एक साथ एक लिफ्ट में फंस गए हैं। डाउन 2019 थ्रिलर मिस्ट्री हॉलीवुड मूवी की व्याख्या।

टेलीविजन फिल्म एंथोलॉजी श्रृंखला

“डाउन” फिल्म एक अमेरिकी हॉरर एंथोलॉजी टेलीविजन फिल्म एंथोलॉजी श्रृंखला है जो 2009 और 2010 में दो सत्रों के दौरान केबल नेटवर्क सिफी पर प्रसारित हुई थी। इसे स्टीव नाइल्स द्वारा बनाया गया था और स्टीव नाइल्स, डेबरा वेबर, टिम क्रिंग द्वारा निर्मित कार्यकारी , टेरी मैटलस और ग्रेग निकोटेरो (आगे की कास्ट यहां सूचीबद्ध हैं)। अपने पहले सीज़न में, यह 3 नवंबर 2009 से 21 अक्टूबर 2010 तक प्रसारित हुआ; अपने दूसरे सीज़न में यह 8 नवंबर, 2010 से 14 दिसंबर, 2011 तक प्रसारित हुआ। एपिसोड के शीर्षक वर्णानुक्रम में सूचीबद्ध हैं।

Down (2019) directed by Daniel Stamm - डाउन मूवी 2019 सिनोप्सिस हिंदी में
Down (2019) directed by Daniel Stamm – डाउन मूवी 2019 सिनोप्सिस हिंदी में

श्रृंखला ने अमांडा डोनोहो को क्लेयर बेलामी और पॉल बार्बर के रूप में जोशुआ बेलामी (बाद में जेक टर्नर द्वारा निभाई गई) के रूप में अभिनय किया। चार अन्य मुख्य पात्र थे: एमिली (शनिया रॉलैंड द्वारा अभिनीत) जोशुआ बेलामी की माँ की एक करीबी दोस्त थी, जो उस पर क्रश थी; एलिसा (डाना जैकबसन द्वारा अभिनीत) स्कूल में एक छात्र थी जो जोशुआ बेलामी के साथ दोस्त बन गई; एंड्रयू (माइकल रूकर द्वारा अभिनीत) एमिली का दोस्त था, जिसका उसके साथ अफेयर था; और गेब्रियल (रॉब रिगल द्वारा अभिनीत) प्रत्येक एपिसोड में अतिथि कैमियो के रूप में दिखाई दिए।

स्टीफन किंग की लघु कहानी “एवरीथिंग दैट राइज़” की स्रोत सामग्री के आधार पर, “डाउन” काल्पनिक शहर डाउनस्ट्रीम में स्थापित है। कहानी एक लिफ्ट में फंसे दो अजनबियों के इर्द-गिर्द घूमती है। डाउन अमेरिकन हॉरर एंथोलॉजी वेब टेलीविजन का एक एपिसोड है।

कहानी

स्लेशर फिल्म, डाउन का ट्रेलर 2014 में जारी किया गया था। यह एक अलौकिक हॉरर फिल्म है जो दिन के दौरान एक विश्वविद्यालय के पुस्तकालय में फंसे लोगों का अनुसरण करती है, जबकि मरे हुए लोग हमला करना शुरू कर देते हैं। फिल्म में अमांडा डोनोहो और पॉल बार्बर दो अजनबियों के रूप में हैं जो एक साथ लिफ्ट में बंद हैं। जैसे-जैसे दिन बीतते हैं, वे एक-दूसरे और अपने बारे में और जानने लगते हैं।

Actress of Movie Down (short 2019)
Actress of Movie Down (short 2019)

कहानी गैरी क्रिस्टल द्वारा निर्देशित और माइकल ओ’शे और गैरी क्रिस्टल द्वारा लिखित थी। यह आरा फिल्म्स, स्टीफन ग्रीफ प्रोडक्शंस और अपस्ट्रीम एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित किया गया था। फिल्म का प्रीमियर 25 जनवरी, 2019 को पार्क सिटी माउंटेन फिल्म फेस्टिवल (माउंटेन) में द सनडांस फिल्म फेस्टिवल में हुआ, जिसमें 28 जनवरी को संयुक्त राज्य अमेरिका और कनाडा के चुनिंदा सिनेमाघरों में 1,000 स्क्रीन की सीमित रिलीज हुई।

2019 में बैरी जोसेफसन ने 7 मिनट के एक छोटे से “डाउन” का संपादन किया, जिसे गैरी क्रिस्टल द्वारा राइट्स टेलीविज़न सीरीज़ (FPRT) के आरक्षण पर फ़ीचर फ़िल्मों के लिए बनाया गया था। इस संस्करण को बाद में सिनेमाघरों में एक स्वतंत्र फीचर फिल्म के रूप में रिलीज किया गया था, जो कि एफपीआरटी स्टेशनों के स्वामित्व या संचालित थिएटरों के लिए आरा फिल्म्स के वितरण बैनर के तहत नाटकीय रिलीज से पहले था.

जिसे एफपीआरटी द्वारा क्षेत्रीय मल्टीप्लेक्स केबल चैनलों (जैसे एएमसी) के टीवी सहयोगी प्रसारित करने के लिए अनुबंधित किया गया था।

Reason of Down movie 2019 fight seen
Reason of Down movie 2019 fight seen
travelbrandindia
Reviews